Saturday, January 8, 2011

भारत की सेवा के लिए सभी भारतीयों को समर्पित

सभी भाई बंधुओ को मेरा सलाम, नमस्कार.........मेरी आप सभी भाई बंधुओ से विनती है कि वो मुझसे इस ब्लॉग पर केवल भारत के विकास की बातें करें न कि किसी जाति विशेष की, मुझे उन लोगो से घृणा है जो भारत के नाम पर हिन्दू-मुस्लिम की बातें करते है, में प्रखर राष्ट्रवादी व्यक्ति हूँ, तथा इस देश की सेवा ही मेरा प्रथम धर्म और कर्तव्य है, भारत की मिटटी से मेरा विशेष लगाव है क्यूंकि यही मेरी जन्म भूमि और कर्म भूमि है, इसकी सुरक्षा मेरा दायित्व है. मेरे आदर्श डॉ. अब्दुल कलाम जी, अशफाक उल्ला खान, खान बहादुर खान, वीर अब्दुल हमीद, भगत सिंह, आज़ाद, बिस्मिल, राजगुरु, सुभाष चन्द्र बोस है! मेरा किसी राजनीतिक पार्टी से कोई सम्बन्ध नहीं है! मेरी धारणा विश्व बंधुत्व है ! में भारतीय हूँ, मेरा धर्म भारत है और मज़हब इस्लाम ! मेरी नज़रों में सभी धर्म श्रेष्ठ है! में चाहता हूँ भारत में रहने वाले सभी हिन्दू, मुस्लिम, सिख, इसाई एक भारत के झंडे के नीचे आकर देशभक्ति की भावना को विकसित करें! और देश के विकास के बारे में सोचें!
यही मेरा लक्ष्य है और
इसी सोच के साथ में इस ब्लॉग की शुरुआत कर रहा हूँ. अल्लाह या ईश्वर मेरा मार्गदर्शन करे!
धन्यवाद! जय हिंद, जय भारत!!

6 comments:

  1. Nice Thinking .................IF every body will go with this thinking, the day will not be far whn we see a peaceful & powerful India .
    i hope u will be successful in ur life to archive ur goal .God bless u .

    ReplyDelete
  2. आप जैसा सारे हिंदुस्थानी सोचने लगे तो हमारी धरती स्वर्ग हो जाये..

    ReplyDelete
  3. TUSE GREAT HO SIR , INDIA KI HOPE HO

    YOU WILL FIND ALWAYS ME WITH YOU

    ReplyDelete
  4. @Shiv ji , my Goal is to built a powerful Bharat. Thanks for your wishes we all will apply it in our life. Jai Hind, Jai Bharat

    ReplyDelete
  5. @Manky ji, बस भारतवासियों को यही भारतीयत्व का बोध करना है, उनको बताना है कि देश कि सेवा से बढ़कर कुछ नहीं है, इसके सामने सब कुछ बेकार है! यदि हमारा जीवन भारत कि सेवा करने में व्यतीत हो जाये तो हमारे लिए इससे अधिक सौभाग्य की क्या बात होगी. मुझे मालूम है एक दिन हमारे सपनो का भारत ज़रूर बनेगा और वो नया भारत अपने आप में एक स्वाभिमान समेटे होगा ! सोचिये कैसा लगेगा जब भारत दुनिया का सिरमौर बने !
    जय हिंद, जय भारत !!!

    ReplyDelete
  6. @मुज़फ्फर भाई , आपका बहुत शुक्रिया कि आपने मेरा साथ दे कर मेरा प्रोत्साहन किया, मुझे मालूम है कि अब कोई फिरकापरस्त ताक़त हम भारतीयों को अलग नहीं कर सकती!हम सब हिन्दू-मुसलमान मिलकर देश का नवनिर्माण करेंगे , हम अपने दोस्तों को भाई-बंधुओ को भारतीय होने का महत्त्व बताएँगे , तब जन जन में जागरूकता फैलेगी! कृपया मेरे इस सन्देश को जन जन तक पहुचने में मेरा सहयोग करें !
    हमें भारतीय होने पर गर्व है ! जय हिंद, जय भारत !!!

    ReplyDelete